top of page

Sad status for life 

Updated: Dec 20, 2021

If you like to read and share sad life status then you are at the right post and here we have collected the best sad status for you which will deliver the experience of pain in real life and you can easily corelate yourself with each and every quotes we have collected here if you are also suffering pain of life and for more amazing quotes and status like this you can visit viral dp status and feel the real world of the status and quotes.

माना मोहब्बत में होता नहीं जब्र , मगर बिन तेरे इस दिल को भी कहाँ है सब्र


तारीख🗓️ हज़ार साल में बस इतनी👌 सी बदली है, तब दौर 😓पत्थर का था अब लोग पत्थर 😓के हैं।



वो जा रहा है छोड़ कर..बताओ रास्ता दूँ या वास्ता दूँ...?


प्यार का मतलब Grilfriend, Boyfriend नही होता, बल्कि कोई ऐसा जिसे आपकी और आपको उसकी फिक्र हो।


मुझे हँसता हुआ देखा तो परेशान सा लगा....वह तो रिस्ते हुये जख्म देखने आया था मेरे...


ख़्वाहिश 😍 तो न थी किसी से दिल❤️ लगाने की, पर किस्मत 😓में दर्द 💔लिखा था तो मोहब्बत ❤️कैसे न❌ होती।


बहोत तंग हूँ तेरी नौकरी से ए ज़िन्दगी ,.,

बेहतर यही होगा के तू मेरा हिसाब कर दे ,.,!!



हो सकता है हमने आपको कभी रुला दिया,

आपने तो दुनिया के कहने पे हमें भुला दिया |



दर्द हैं दिल में पर इसका ऐहसास नहीं होता,

रोता हैं दिल जब वो पास नहीं होता,



बरबाद हो गए हम उनकी मोहब्बत में,

और वो कहते हैं कि इस तरह प्यार नहीं होता!



ग़म हूँ😓, दर्द हूँ, साज़ हूँ😓, या आवाज़ हूँ🗣️, बस🙍‍ जो भी हूँ तुम बिन बहुत उदास😓 हूँ।



इन्सान 🏃‍अपनी मर्जी से खामोश🤐 नहीं ❌होता, किसी👉 ने बहुत सताया😓 हुआ होता है।


क्यूँ दुनिया वाले प्यार को ईश्वर का दर्जा देते है ? मैंने तो आज तक नहीं सुना कि ईश्वर ने बेवफ़ाई की हो !!


हाथ पकड़ कर रोक लेते, अगर तुझ पर मेरा ज़ोर होता, इतना कभी न रोते हम, अगर मेरी भी जिंदगी में तेरे सिवा कोई और होता।


बहुत जल्दी भरोसा कर रहे हो, कभी पहले टूटा नहीं क्या💔


हमारे अपने हमे कभी नही रुलाते, बल्कि रुलाते तो वो हैं जिन्हें हम अपना समझने की गलती कर लेते हैं।


जब मिलोगे किसी और से तो जान जाओगे, अगर अच्छे नहीं थे तो बुरे भी नहीं थे हम...!


कुछ तो हूँ मैं👉 तेरे लिए चाहे गैर ही सही, मुझे तो लगा अपना कोई 👫रिश्ता ही नहीं ❌




👉तूने मेरी बेताबी देखी है अब मेरा सब्र देख मैं इतनी चुप 🙅हो जाऊँगी कि तुम चीख उठोगे




इक उम्र👨 बीत गयी पर ये समझ🤔 नहीं आया जिनसे मोहब्बत💑 होती है वो क़दर क्यों नहीं करते💔...


मेरी मोहब्बत सच्ची है इसलिए तेरी याद आती है,

अगर तेरी बेवफाई सच्ची है तो अब याद मत आना।




टूटता हुआ तारा सबकी दुआ पूरी करता है..

क्यों के उसे टूटने का दर्द मालूम होता है…



अगर उम्मीद-ए-वफ़ा करूँ तो किस से करूँ,

मुझ को तो मेरी ज़िंदगी भी बेवफ़ा लगती है।




हमेशा तुम्हारी तस्वीर निहारते रहते है,

दिल तो नहीं भरता लेकिन आँखें भर आती है...!!



इतना कुछ हो रहा है..दुनिया में, ……

क्या तुम मेरे नही हो सकते.


किस्मत बुरी थी या मैं, ये आज तक न समझ सका, मैं हो गया हर किसी का, लेकिन कोई मेरा न हो सका।


दिल मेरे सीने से चुरा रहा है कोई ,दूर होकर भी याद आ रहा है कोई ,हे खुदा मुझे उससे एक बार मिलादे ,इंतज़ार मेरे लिए कर रहा है कोई !


तुम्हें👉 ये कौन समझाये तुम्हें 👉ये कौन बतलाये🗣️, बहुत खामोश🤐 रहने से ताल्लुक टूट💔 जाते हैं।



पता है🙍‍♂️ गलत❌ हो, फिर भी अड़े 😏हो, तुम दिल❤️ दुखाने में, माहिर😓 बड़े हो।



मेरी गलती बस यही थी के मैंने हर किसी को खुद से ज़्यादा जरुरी समझा


उस मोड़ से शुरू करनी है फिर से जिंदगी जहा सारा शहर अपना था और तुम अजनबी


अपनी तन्हाई में तनहा ही अच्छा हूँ मुझे ज़रूरत नहीं दो पल के सहारो की


जिंदगी से सिकवा नहीं की उसने गम का आदी बना दिया गिला तो उनसे है जिन्होंने रौशनी की उम्मीद दिखा के दीया ही बुझा दिया


जिनको साथ नहीं देना होता वो अक्सर रूठ जाया करते हैं


लड़की से ज़्यादा मज़बूर तो एक लड़का होता है, जो दिल टूटने के बाद भी ड़ो नही सकता


गया था मै तुझसे दुर बहुत कुछ पाने के लिए ……….पर सिवाए तेरी यादो के कुछ हासिल ना हुआ !!!!


9 views1 comment

Recent Posts

See All

Sad status hindi 

Hey viewers if you like to read sad life status then you should read this collection till the end and I am sure that you will like this and if want to get more stuffs like this then checkout new statu

Dadagiri dangerous status

In the modern world of the internet and the social media the best way to show your attitude to the world this Khatarnaq Status is you post attitude captions, quotes or two line status with your new y

Attitude status for the mahakal bhakts

Mahadev is the most loved god of Hinduism and therefore the most of the bhakts of the mahadev and also kalled mahakal as well as bholenath share their picture while praying in front of the god Shiva a

bottom of page