top of page

New year attitude status

Updated: Dec 20, 2021

Hey viewers in this new year you should start reading Viral Dp Status for the latest quotes of the attitude and sad status as well as the latest new year status from large collection and hence you will find it very helpful for you and your posts on the social media so keep reading the status collection of attitude status fb status as well as the whatsapp status.

अक्सर औकात की बात वही किया करते है, जो कायर हमेशा झुंड में चला करते हैं।


मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌ क्यूंकि #दबे ना जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होती है !!


ख्वाहिश 😍 भले छोटी सी हो, लेकिन उसे पुरा करने के लिए दिल ❤ जिद्दी 😏 होना चाहिए..


दुश्मन बनाने के लिए ज़रूरी नही लड़ा जाए! आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो ख़ैरात में मिलेंगे …


तज़ुर्बा है मेरा…. मिट्टी की पकड़ मजबुत होती है,संगमरमर पर तो हमने …..पाँव फिसलते देखे हैं…!


आदत नई हमे पीठ पीछे वार करने की !!दो शब्द काम बोलते है पर सामने बोलते है !!


हम शतरंज नही खेलते, क्योंकि दुश्मनों की हमारे सामने बैठने कि औकात नही और दोस्तो के खिलाफ़ हम चाल नही चलते



इतनी छोटी सी उम्र 😎 मैं इतने चाहने 😍 वाले बना दिए हैं कि, अगर हम 😈 मर गए तो क़ब्रिस्तान ☦✝ में मेला 🎡🎢 लग जायेगा..


बोलने की आदत नहीं करके काबिलियत का सबूत दूँगा। ख़िलाफ़ बोलते हैं जो आज मेरे कल मैं उनकी कह के लूँगा।


#माना की _औरो के👉 #मुकाबले कुछ ज्यादा 🤔#पाया नहीं मैंने, पर #खुश 😎हूँ की #खुद को गिरा 👣का कुछ #उठाया नहीं मैंने !!


“मैं वो खेल नहीं खेलता जिसमे जीतना फिक्स हो। क्युकी जीतने का मज़ा तभी है जब हारने का रिस्क हो।”


मुझे चाहने वालों 👦😍 की तादात बढती 👫👭 जा रही है, मुझसे 👦 नफरत करने वालों, 😡 अपनी दुआओं 😌 मे थोड़ा ☝ असर लाओ..


ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं, ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं..


वो जो हमसे नफरत करते हैं,हम तो आज भी सिर्फ उन पर मरते हैं,नफरत है तो क्या हुआ यारो,कुछ तो है जो वो सिर्फ हमसे करते हैं।


तेरी याद से ही शुरू होती है मेरी हर सुबह..


हर फैसले होते नहीं, सिक्के उछाल कर.. यह दिल के मामले है.. जरा संभल कर!!


बुरी आदतें अगर वक़्त पे ना बदलीं जायें, तो वो आदतें आपका वक़्त बदल देती हैं


मुझे अच्छे लगते है वो 👭👬लोग, जो मुझसे ⚡️नफ़रत करते है, क्योंकि हर कोई #प्यार से देखेगा तो नज़र लग जाएगी ⚡️ ना #मुझे ।।


जब 😴 मेरा दिन ⛅ आएगा, न जाने कितनों का दिन ⛅ ही नहीं आएगा !!


मिजाज में 🤔थोड़ी #सख्ती जरूरी है 😒#साहेब, लोग पी 🚰जाते अगर #समुन्दर खारा🤐 ना होता !!


हमसे 👉#उलझना कुछ 😣#ऐसा है, जैसे #बारूद💣 के ढेर पर# बैठकर _चिंगारी 🔥से खेलना !!


हमारी 🙋 हँसी 😄 मिटाने 😞 की कोशिस में ना जाने कितनो का वजूद 😎 मिट ⚔ गया..


इंसान को बोलना सीखने में दो साल लग जाते हैं लेकिन, क्या बोलना है, यह सीखने में पूरी ज़िन्दगी निकल जाती है..


दूध का सार है मलाई मे और जिंदगी का सार है भलाई में :)


कोई इल्जाम रह गया हो तो वो भी दे दो.. पहले भी हम बुरे थे, अब थोड़े और सही…!!


तेरी दुआओ का दस्तुर भी अजब है मेरे मौला.. मुहबबत उन्ही को मिलती है जिन्हे निभानी नही आती..


मुझे 🗡 मेरे पर ऊँगली उठाने वाले लोग अच्छे लगते है, क्यूँ 🖕की वो खुद का कम और मेरा ज्यादा💀 सोचते है..!!

15 views1 comment

Recent Posts

See All

Wishes for Navaratri 2022

In this post, we are sharing a lot of Navaratri quotes and staus for the upcoming Diwali 2020 you can also share Advance Diwali Wishes with your friends and will get a lot of Happy Diwali wishes in Hi

Sad status hindi 

Hey viewers if you like to read sad life status then you should read this collection till the end and I am sure that you will like this and if want to get more stuffs like this then checkout new statu

Sad status for life 

If you like to read and share sad life status then you are at the right post and here we have collected the best sad status for you which will deliver the experience of pain in real life and you can e

bottom of page